Latest badmashi status in hindi 2020


हेलो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग TheUnknownFeelings Poetries,Status,Shayari,Quotes में जिसमे आप सभी को मिलेंगे बेस्ट हिंदी स्टेटस जैसे ऐटिटूड स्टेटस, बदमाशी स्टेटस,नवाब स्टेटस,बॉयज स्टेटस स्कूल बॉय स्टेटस,राजपूत स्टेटस,पंडित स्टेटस,हरयाणवी स्टेटस,इंग्लिश स्टेटस,लव स्टेटस और सभी तरह के स्टेटस मिल जाएंगे और यह पर आपको सभी प्रकार की  बेहतरीन शायरी, कोट्स,पोएट्रिस,हिंदी इंग्लिश सभी लैंग्वेज में मिल जायगी और सबसे जरुरी बात आप १ सेकंड में कॉपी बटन पर क्लिक करके आराम से उसे कर सकते है

Latest badmashi status in hindi 2020 तेरी अकड़ में कुछ इस तरह से तोड़ूगा  यकीन मान कही का नहीं छोड़ूगा।

# तेरी अकड़ में कुछ
# इस तरह से तोड़ूगा
यकीन मान कही का नहीं #छोड़ूगा।
Latest badmashi status in hindi 2020 वो  हमारी  हैसियत पूछती है  उनकी  शख्सियत  बिक  जाएगी  इतनी  हैसियत है  हमारी।


वो  हमारी  हैसियत पूछती है
उनकी  शख्सियत  बिक  जाएगी
इतनी  हैसियत है  हमारी।
Latest badmashi status in hindi 2020 हमें मत  सिखाओ  जिंदगी  Jene के तरीके  तुम लोग जिंदगी  पैसा  कमाने के लिए जीते हो  और मैं खुश  रहने क लिए।

#हमें मत  सिखाओ  जिंदगी  Jene के तरीके
तुम लोग #जिंदगी  पैसा  कमाने के लिए जीते हो
और मैं #खुश  रहने क लिए। 
Latest badmashi status in hindi 2020 बेटा  तो कोशिश  भी मत करना तेरी उम्र  गुजर जाएगी मुझे  गिराने में। बड़ी से बड़ी  हस्ती  मिट गयी मुझको झुकाने में


बेटा  तो कोशिश  भी मत करना तेरी #उम्र  गुजर  जाएगी मुझे
#गिराने में।#बड़ी से बड़ी  हस्ती  मिट गयी #मुझको #झुकाने में 
Latest badmashi status in hindi 2020 style ऐसा करो की दुनिया देखती  जाये और यारी ऐसी करो की दुनिया  जलती जाये ||
style ऐसा करो की दुनिया देखती
जाये और यारी ऐसी करो की दुनिया
जलती जाये ||

Latest badmashi status in hindi 2020 शान से जीने का शोक है वो तो हम जियेंगे  बस तूं अपने आप को संभाल हम तो युही  चमकते रहेंगे

शान से जीने का शोक है वो तो हम जियेंगे
बस तूं अपने आप को संभाल हम तो युही
चमकते रहेंगे
Latest badmashi status in hindi 2020  प्यार से बात करोगे तो प्यार ही पाओगे अगर  अकड़ के बात की तो मेरी block list में नजर  आओगे|

प्यार से बात करोगे तो प्यार ही पाओगे अगर
अकड़ के बात की तो मेरी block list में नजर
आओगे|
Latest badmashi status in hindi 2020  आजकल की Relationship ट्रस्ट से  कम और Screenshort से ज्यादा  चलती है

आजकल की Relationship ट्रस्ट से
कम और Screenshort से ज्यादा
चलती है
Latest badmashi status in hindi 2020 जब चलना नहीं आता था तो लोग गिरने नहीं  देते थे, जब संभाला है खुद को लोग पैर–पैर  पर गिराने की कोशिश करते है|

जब चलना नहीं आता था तो लोग गिरने नहीं
देते थे, जब संभाला है खुद को लोग पैर–पैर
पर गिराने की कोशिश करते है|
Latest badmashi status in hindi 2020 एक हार से कोई “फ़क़ीर’’ और एक जित  से कोई “सिकंदर’’ नहीं बनता|

एक हार से कोई “फ़क़ीर’’ और एक जित
से कोई “सिकंदर’’ नहीं बनता|

Latest badmashi status in hindi 2020 ऐसा होगा या वैसा होगा ना जाने कैसा  होगा? ज्यादा सोच मत पगली तेरे सपनो  का RajKumar हमारे जैसा होगा|

ऐसा होगा या #वैसा होगा ना जाने #कैसा
होगा? ज्यादा #सोच मत #पगली तेरे #सपनो
का #RajKumar हमारे जैसा होगा|

Latest badmashi status in hindi 2020 नखरे तो सिर्फ मम्मी पापा उठाते है…दुनिया  वाले तो बस उंगली उठाते है…|

नखरे तो सिर्फ मम्मी पापा उठाते है…दुनिया
वाले तो बस उंगली उठाते है…|
Latest badmashi status in hindi 2020 जहाँ से तेरी बदमाशी ख़तम होती  हैं,  वह से मेरी नवाबी शुरू होती  हैं….!!

जहाँ से तेरी बदमाशी ख़तम होती
हैं,
वह से मेरी नवाबी शुरू होती
हैं….!!

मै चीज original तू जाली
नोट है…तेरी body से
ज्यादा मेरी dp hot है?

अब तुझे #faceBook या
#whatsApp पे नहीं अपनी बाँहों में
block करने का जी करता है

वो दिन कभी मत दिखाना मेरे मालिक
कि मुझे अपने आप पर गुरुर हो जाये।
रखना मुझे इस तरह सब के दिलो में कि
हर कोई दुआ देने को मजबूर हो जाये।।

मैं चलूंगी तो मेरे संग कारवाँ चलेगा,
बात ये गुरुर की नहीं, बस विश्वास की हैं ।।

शेरो के पुत्र शेर ही जाने जाते हॆ,
लाखो के बीच   Bhadsah पहचाने जाते हॆ.

शेरो की बराबरी शेर ही कर सकते ह ,
गीदड़ो की अवकात नही ह।


दुश्मनों को ठिकाने लगाना उसे आता है ,
अक्सर झूठे बहाने बनाना उसे आता है,
लच्छेदार भाषणों से सत्ता मिल गई ,
खुद के वादे से मुकर जाना उसे आता है.
Latest badmashi status in hindi 2020 यूँ तो मैं दुश्मनों के”काफिलों” से भी सर उठा के गुजर जाता हूँ  बस,खौफ तो अपनों की गलियों से गुजरने में लगता है कि कोई धोखा ना दे दे


यूँ तो मैं दुश्मनों के”काफिलों” से भी सर उठा के गुजर जाता हूँ
बस,खौफ तो अपनों की गलियों से गुजरने में लगता है कि कोई धोखा ना दे दे

दुश्मन लाख बुरा चाहे तो क्या होता है
वहीं होता है जो मंजूरे खुदा होता है

बिना हिचके किसी डर से मैं ये इक़रार करती हूँ
किसी धोखे में रह ख़ुद को नहीं बेज़ार करती हूँ
मुझे तुमसे मुहब्बत है ज़रा भी शक नहीं इसमें
मगर अपनी अना से मैं ज़ियादा प्यार करती हूँ !



#हमारे 👈तो #दोस्त 👬भी किसी #जादुई _ताबीज़ से कम✌ नहीं, 😊
#गले_लगाते ☝ ही सारे #गम 😥 खींच लेते हो.!!


ना नजर बुरी है…ना मुहं काला है…अपना कोई
क्या बिगड़ेगा…अपने सिर पे तो…डमरू वाला
है…

हम में अकड़ है गुरुर है फिर भी
रहमत देखो रब की…हमे
चाहने के लिए सब मजबूर है


“सुन पगली इस दुनिया में 5 बादशाह है
4 तो ताश के पत्तो मे…और पाचवा वो
जिसका तू Attitude पड़ रही हैं” 


Post a Comment

0 Comments